Fashion / LifestyleTricity News

ट्राइसिटी का नया फैशन अड्‌डा – इज़रा कॉउचर बाइ समीर

चंडीगढ़ : शहर के प्रमुख शॉपिंग सेंटर, सेक्टर 17 में, इज़रा कॉउचर बाइ समीर शुरू होने के साथ चंडीगढ़ के फैशन जगत में क्रांति आने वाली है। यह वन-स्टॉप डिज़ाइनर स्टोर सभी क्षेत्रों के ग्राहकों की विविध फैशन जरूरतों को पूरा करता है। निफ्ट के पूर्व छात्र, समीर गुप्ता ने इसे शुरू किया है, जो मोंटे कार्लो और गैप जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों से वर्षों तक जुड़े रहे हैं। इजरा कॉउचर हर उम्र की महिलाओं के लिए डिज़ाइनरवियर, पुरुषों के लिए विशेष क्लब शर्ट और पार्टीवियर, किशोरों व युवाओं के लिए ट्रेंडी आउटफिट, कस्टम-मेड जूते और एक्सेसरीज़ के साथ अद्वितीय डिज़ाइनर किड्सवियर और ग्लैमरस ईवनिंग गाउन तथा डैपर सूट उपलब्ध कराता है।

हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की पूर्व मानद महासचिव, रंजीता मेहता कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थीं। उन्होंने स्टोर के शुभारंभ के दौरान कहा, “मैं समीर को हार्दिक बधाई देती हूं और ट्राइसिटी वासियों को फैशन में कुछ नया पेश करने की कोशिश के लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।”

मीडिया से बात करते हुए, समीर ने कहा, “इज़रा कॉउचर को जो चीज सबसे अलग बनाती है, वो है ट्राइसिटी रीजन में एकमात्र ऐसा ब्रांड होना जो मनमाफिक फुटवियर और एक्सेसरीज के साथ डिजाइनर किड्सवियर पेश करता है। इसके अलावा, यह चंडीगढ़ और आसपास के क्षेत्रों में पुरुषों के क्लब और पार्टीवियर के विशिष्ट सप्लायर के रूप में मौजूद है। इस फैशनेबल वंडरलैंड में कदम रखिए और हमारी अविश्वसनीय डिजाइन प्रक्रिया का जायजा लीजिए।”

शहरी पेशेवरों से लेकर फैशनेबल परिवारों तक, इज़रा कॉउचर का लक्ष्य आपका मुख्य स्टाइल अड्‌डा बनना है।

चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में इज़रा कॉउचर पर जाइए और एक ऐसी दुनिया में कदम रखिए जहां फैशन के सपने साकार होते हैं।

नए फैशन ठिकाने का पता है: इज़रा कॉउचर, एससीओ 14, सेकेंड फ्लोर, नीलम थिएटर के पास, सेक्टर 17, चंडीगढ़।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker