DelhiNational

एनयूबीसी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष बने परमजीत सिंह पम्मा

-एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली : राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अल्पसंख्यक महासंघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती एस गीता ने प्रमुख समाजसेवी वह फेडरेशन का सदर बाजार ट्रेड एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा को एनयूबीसी का राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया। श्रीमती गीता ने यह जानकारी परमजीत सिंह पम्मा को एक पत्र भेज कर दी उन्होंने बताया मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपको तीन साल 15 मई 24 से 14 मई 27 के कार्यकाल के लिए एनयूबीसी के ‘राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष’ के रूप में आपकी नियुक्ति की पुष्टि करने के लिए लिख रहा हूं।

यह 28 अप्रैल, 2024 को चेन्नई, तमिलनाडु में आयोजित एनयूबीसी की आम सभा की कार्यकारी समिति की बैठक में पारित प्रस्तावों के अनुरूप है। राष्ट्रीय कार्यकारी समिति या एनयूबीसी द्वारा पारित प्रस्तावों के अनुसार, उपरोक्त बैठक में पेश किए गए अन्य प्रस्तावों के अलावा, आपका नाम एनयूबीसी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्ति के लिए प्रस्तावित किया गया था और इसलिए आपको यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मुझे विश्वास है कि एनयूबीसी के ‘राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष’ के रूप में आप ओबीसी, एससी, एसटी और अल्पसंख्यकों सहित समाज के वंचित वर्गों से संबंधित लाखों गरीब, भूमिहीन और संघर्षशील पुरुषों और महिलाओं की पीड़ा को कम करने के एनयूबीसी के बड़े सपने को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मुझे विश्वास है कि आप एनयूबीसी के ‘राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष’ के पद की मांगों, अपेक्षाओं और महत्वपूर्ण भूमिका और जिम्मेदारियों के साथ पूरा न्याय करने में सक्षम होंगे। आपको एनयूबीसी के संघ के ज्ञापन में दिए गए निर्देशों के अनुसार संगठन में काम करने की भी सलाह दी जाती है। समाज के दलित और शोषित वर्गों के हितों और अधिकारों की रक्षा के लिए आपके साथ मिलकर काम करने की आशा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker