Breaking NewsTricity News

राज व्हीकल्स जीरकपुर में लांच की गई ‘महिंद्रा वीरो’

एस.पी. चोपड़ा, जीरकपुर : महिंद्रा थार रॉक्स की शानदार सफलता के बाद, राज व्हीकल्स ने लाइट कमर्शियल व्हीकल (एलसीवी <3.5 टी) सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित करते हुए प्रतिष्ठित महिंद्रा वीरो लॉन्च किया है। राज व्हीकल्स, जीरकपुर में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता सीईओ विक्रमजीत सिंह, प्रबंध निदेशक राजविंदर सिंह और जसकरण सिंह ने की, जिसमें कॉमेडियन और इन्फ्लुएंसर पिंडी आला मुख्य अतिथि थे।

महिंद्रा वीरो ने भारत का पहला मल्टी-एनर्जी मॉड्यूलर सिविक प्लेटफॉर्म पेश किया है, जो विभिन्न व्यावसायिक जरूरतों को पूरा करने के लिए डीजल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक वेरिएंट पेश करता है। 1 से 2 टन की पेलोड क्षमता और कई डेक आकार विकल्पों के साथ, विरो को अत्यधिक बहुमुखी प्रतिभा के लिए डिज़ाइन किया गया है।

सामर्थ्य और दक्षता वीरो की अपील को परिभाषित करती है, जो सबसे अच्छा माइलेज देती है – डीजल के लिए 18.4 किमी/लीटर और सीएनजी के लिए 19.2 किमी/किग्रा। इसका विस्तारित 20,000 किमी सेवा अंतराल मालिकों के लिए बेहतर लाभप्रदता सुनिश्चित करता है।

हुड के तहत, विरो 1.5-लीटर एमडीआई डीजल इंजन द्वारा संचालित होता है जो 59.7 किलोवाट और 210 एनएम टॉर्क पैदा करता है या एक टर्बो एमसीएनजी इंजन 67.2 किलोवाट की शक्ति प्रदान करता है, जो बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करता है।

ड्राइवर एयरबैग, रिवर्स पार्किंग कैमरा और AIS096 क्रैश सुरक्षा मानकों से अधिक अनुपालन जैसी सेगमेंट-प्रथम सुविधाओं के साथ सुरक्षा एक प्राथमिकता बनी हुई है। केबिन एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है, जिसमें 26.03 सेमी टचस्क्रीन, पावर विंडो और डी+2 सीटिंग है।

₹7.99 लाख से शुरू होने वाली, महिंद्रा वीरो असाधारण प्रदर्शन, सुरक्षा और लागत-प्रभावशीलता प्रदान करती है – जो भारत के वाणिज्यिक वाहन बाजार में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker