EntertainmentNational

‘हर हर मोदी घर घर मोदी’ गाना हुआ वायरल

चंडीगढ़ – ” हर हर मोदी घर घर मोदी” नाम का यह गाना मशहूर गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने अपनी बड़ी ही सुरीली आवाज और सुंदर तरीके से गाकर लोगों को मंत्र मुगध कर दिया है। इस गाने के प्रस्तुतकर्ता हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल हैं, और निर्माता गोल्ड किंग बलजीत सिंह हैं, इसके लेखन और संगीत भी गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने ही दिया है। साथ ही इस गाने का निर्देशन किया है हिमानी पाठक और दीपक वर्मा ने। ये पूरा प्रोजेक्ट डिज़ाइन किया है केबीएस स्टूडियो (इंडिया) ने।

तू ही तू श्री अंबिका माँ ट्रस्ट के आशीर्वाद से यह गाना इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । और इसे 2024 के लोकसभा चुनाव में भी खूब बजाया जा रहा है। गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने यह गाना सोशल मीडिया पर तो कुछ दिन पहले रिलीज किया था लेकिन इसकी औपचारिक लॉन्चिंग दिल्ली प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में की गई थी, हर हर मोदी घर घर मोदी गाना के वायरल होने की कामयाबी को लेकर एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह, तू ही तू श्री अंबिका माँ और अपनी टीम के साथ शामिल हुए, इस मौके पर उन्होंने अपने विचार रखते हुए कहा कि यह गाना मुझे बेहद पसंद है, क्योंकि यह गाना देश के कर्मठ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को समर्पित है।

वहीं इस मौके पर गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से बेहद प्रभावित हूं, और मैं उनका सब से बड़ा फैन हु, और उसकी एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग वजह है उनकी सबसे खास बात यह है कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो देश को विकसित भारत के विजन को लेकर चल रहे हैं। आज जिस तरह से उन्होंने देश का विकास किया है,वह लाजवाब है चारों तरफ उन्होंने विकास की गंगा बहा हुई है।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री राम मंदिर निर्माण कार्य किया है और प्राण प्रतिष्ठा के समय जितने भी धार्मिक अनुष्ठान किए वह सभी बहुत ही शालीनता और धार्मिकता को लेकर किया जैसे कोई अपनी मां से प्रेम करता है उन्होंने भी वैसे ही किया है। आज भले ही पंजाब के किसान व कुछ सिख धर्म के लोग उन्हें ट्रोल करते हो, लेकिन जितना सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिख धर्म का किया है। शायद ही किसी और नेता ने किया हो।

चाहे बात गुरु तेग बहादुर जी के प्रकाश पर्व की हो, या फिर पाकिस्तान का करतार पुर कॉरिडोर का रास्ता खोलने की, या फिर गुरु नानक देव जी का 550 व प्रकाश पर्व मानने की हो, सभी कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पूरी निष्ठा के साथ किए है। इसके अलावा मोदी जी ने 4 साहिबज़ादों की याद में बाल दिवस को पुरे भारत देश में मनाया, आज देश में बहुत सारे स्कूल ऐसे है यहाँ 4 साहिबज़ादों का इतिहास बच्चों को किताबों में पढ़ाया जाता है, और 4 साहिबज़ादों की याद में बाल दिवस जो अब से हर वर्ष पुरे भारत देश में मनाया जाएगा, ऐसा करने वाले वो देश के पहले प्रधानमंत्री हैं। हमारी सिख कौम के लिए किये गए इन महान कामो के लिए में गोल्ड किंग बलजीत सिंह उनका सदा ही रिणी रहूँगा,

इस मौके पर तू ही तू श्री अंबिका माँ ने भी अपनी बात रखी उन्होंने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का गुणगान करते हुए कहा कि आज देश में चारों तरफ सुख समृद्धि सिर्फ उन्हीं की वजह से है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विजन देश को आगे ले जाने का है।

यह गाना 2024 के इलेक्शन कैंपेन में पुरे देश भर में मोदी जी के चाहने वालो की और से खूब बजाया जा रहा है, और बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, ये गाना सुनके मोदी जी से प्यार करने वाले लोगों को नई ऊर्जा मिल रही है, हर हर मोदी घर घर मोदी मोदी गाने के वायरल होने के बाद आज गोल्ड किंग बलजीत सिंह नाम पुरे देश में प्रचलित हो चूका है |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker