Entertainment

फैंस का इंतजार खत्म, तमिल के बाद अब हिंदी में रिलीज होगी ‘लाल सलाम’

-शिवानी सोखेय : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का हिंदी दर्शकों में बहुत क्रेज है। उनकी फिल्मों का हिंदी दर्शक हमेशा इंतजार करते हैं। हिंदी दर्शकों की इस पसंद को पहचानते हुए, कार्मिक फिल्म्स ने घोषणा की है कि दक्षिण भारत में प्रसिद्ध ‘लाल सलाम’ तमिळ फिल्म को हिंदी में रिलीज किया जाएगा। मूल तमिल भाषा में बनी इस फिल्म ने दक्षिण भारतीय सिने प्रेमियों का दिल जीता है और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है। सुपरस्टार रजनीकांत की मुख्य भूमिका वाली हिंदी डब ‘लाल सलाम’ का प्रीमियर 24 मई को होगा। इस तरह से यह फिल्म हिंदी भाषी दर्शकों के दिलों में भी अपनी अनूठी जगह बनाने के लिए तैयार है।

‘लाल सलाम’ में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी दबंग वृत्ति के लिए कुख्यात है। आत्म-खोज और साहस की भावनात्मक यात्रा के माध्यम से, वह प्रायश्चित करने का मार्ग ढूँढता है और उन लोगों का सम्मान प्राप्त करता है जिन्होंने उसे निकाल दिया था। यह एक प्रेरणादायक कथा है जो प्रायश्चित और रूपांतरण की बात करती है। रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया है। तमिल ‘लाल सलाम’ ने बॉक्स ऑफिस पर भव्य सफलता प्राप्त की है और दर्शकों व समीक्षकों से भी खूब प्रशंसा पाई है। गहन कथानक और रजनीकांत के शानदार अभिनय के बल पर ‘लाल सलाम’ ने बॉक्स ऑफिस पर आकर्षक सफलता हासिल की है। इससे यह फिल्म इस वर्ष की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है। ‘लाल सलाम’ की इस असाधारण सफलता के साक्षी बनने का अवसर अब हिंदी दर्शकों को भी मिलेगा।

दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपनी चमक बिखेरने वाली यह फिल्म अब हिंदी भषी दर्शकों को एक अनूठा अनुभव देने के लिए तैयार है। इसलिए 24 मई 2024 की तारीख याद रखें, अपने प्रियजनों को साथ लेकर आएं, और सिनेमाघरों में साहस और प्रायश्चित पर आधारित नायक की विजयोत्सवी कथा का अनुभव लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker