NationalPoliticsPunjab

बजट 3.0 : भाजपा के संजीव खन्ना ने विकास और सुधारों को बढ़ावा देने वाले बजट की सराहना की

-जीरकपुर (एस.पी. चोपड़ा) : बजट 3.0 को पेश किए जाने को लेकर डेराबस्सी हलके के भाजपा नेता और प्रदेश सचिव संजीव खन्ना ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट की सराहना की।  खन्ना का मानना ​​है कि यह बजट उन्नत बुनियादी ढांचे, नवाचार और अगली पीढ़ी के सुधारों के साथ समाज के हर वर्ग के विकास का मार्ग प्रशस्त करेगा।
पार्टी के प्रति समर्पण के लिए जाने, जाने वाले संजीव खन्ना ने कहा कि बजट एक गतिशील खाका है जो देश में सकारात्मक बदलाव लाएगा।  उनका मानना ​​है कि बजट लोगों के कल्याण और देश के विकास के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। संजीव खन्ना ने भारत को विभिन्न क्षेत्रों में वैश्विक नेता बनाने के सरकार के प्रयासों की भी सराहना की।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई और धन्यवाद देते हुए संजीव खन्ना ने कहा कि इस बजट से समाज के सभी वर्गों, खासकर हाशिए पर रहने वाले और वंचितों को फायदा होगा। उनका मानना ​​है कि बजट में स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा और बुनियादी ढांचे पर ध्यान देने से देश की प्रगति के लिए मजबूत आधार तैयार होगा।
संजीव खन्ना ने नवाचार और उद्यमिता को बढ़ावा देने के सरकार के प्रयासों की भी सराहना की, जिससे रोजगार सृजन और आर्थिक विकास को बढ़ावा मिलेगा। बजट को संजीव खन्ना की सराहना से लोगों का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और पार्टी की स्थिति मजबूत हुई है। उनके इस बयान पर अन्य राजनीतिक नेताओं और विशेषज्ञों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिनका मानना ​​है कि यह बजट देश में महत्वपूर्ण बदलाव लाएगा।
संजीव खन्ना ने कहा कि सरकार की समृद्ध और विकसित भारत की परिकल्पना साकार होने की ओर है। संजीव खन्ना ने कहा कि बुनियादी ढांचे, नवाचार और अगली पीढ़ी के सुधारों पर ध्यान देने के साथ, यह बजट भारत को वैश्विक नेता बनाने की दिशा में एक कदम है। उन्होंने कहा कि भाजपा देश और लोगों की भलाई के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और यह बजट इसका प्रमाण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker