EntertainmentFashion / Lifestyle

फैशन टीवी ने चंडीगढ़ ट्राइसिटी में आयोजित किया मेगा इवेंट

–स्वीटी, चंडीगढ़ : फैशन टीवी दुनिया का सबसे बड़ा फैशन और लाइफस्टाइल, मीडिया टेलीविजन चैनल है, जो 196 देशों में मौजूद है और 2 बिलियन से ज्यादा दर्शकों के साथ, रियल एस्टेट लाइसेंसिंग/साझेदारी व्यवसाय में अग्रणी रहा है, जिसे फैशन टीवी द्वारा एफ-रियल एस्टेट कहा जाता है। मेगा पार्टनरशिप इवेंट में फैशन टीवी ने उत्तर भारत की एक गतिशील रियल एस्टेट कंपनी ग्लेनवर्ल्ड रियलटर्स के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। फैशन टीवी द्वारा एफ-रियल एस्टेट दुनिया भर में कई प्रोजेक्ट कर रहा है। भारत में, फैशन टीवी द्वारा एफ-रियल एस्टेट वर्तमान में हैदराबाद, दिल्ली, कोलकाता, पुणे, लुधियाना, चंडीगढ़ ट्राइसिटी और कई अन्य जैसे 50+ प्रमुख शहरों में रियल एस्टेट प्रोजेक्ट को लक्षित कर रहा है, और फैशन टीवी द्वारा एफ-रियल एस्टेट का मिशन 2025 के अंत तक भारत भर में 100+ शहरों तक पहुँचना है।

इस साझेदारी के साथ एफ-रियल एस्टेट बाय फैशन टीवी ग्लेनवर्ल्ड रियलटर्स के साथ मिलकर जल्द ही चंडीगढ़ ट्राइसिटी के क्षेत्र में एफ-टावर्स बाय फैशन टीवी लाने की योजना बना रहा है। यह एक अल्ट्रा-प्रीमियम लक्जरी आवासीय परियोजना होगी जिसमें एफ-लाउंज, मिनी गोल्फ कोर्स, स्विमिंग पूल, जिमनैजियम, एफ-सैलून जेसी कम से कम 20+ एफ-ब्रांडेड सुविधाएं होंगी।

इस अवसर पर बात करते हुए, फैशन टीवी के प्रबंध निदेशक, श्री काशिफ खान ने कहा, “हम उत्तर भारत की गतिशील रियल एस्टेट कंपनी ग्लेनवर्ल्ड रियलटर्स के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। इस साझेदारी के साथ, हम जल्द ही चंडीगढ़ ट्राइसिटी इंडिया के क्षेत्र में एक शानदार अल्ट्रा-प्रीमियम, अंतर्राष्ट्रीय मानक आवासीय संपत्ति, एफ-टावर्स बाय फैशन टीवी लेकर आएंगे।मेगा पार्टनरशिप की घोषणा के लिए, स्टाइल आइकन और सबसे सनसनीखेज बॉलीवुड सेलिब्रिटी मलाइका अरोड़ा मौजूद थीं। फैशन टीवी और ग्लेनवर्ल्ड द्वारा उन्हें आगामी एफ-टावर्स का ब्रांड एंबेसडर और चेहरा घोषित किया गया।

इस अवसर पर, ग्लैमरस बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुश्री मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मैं फैशन टीवी और ग्लेनवर्ल्ड के बीच इस मेगा पार्टनरशिप इवेंट का हिस्सा बनकर खुश हूं। साथ ही, मैं फैशन टीवी द्वारा एफ-टावर्स का ब्रांड एंबेसडर और चेहरा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। घर वह जगह है जहां हर कोई आराम और शांति चाहता है और यही वह चीज है जिसे फैशन टीवी, दुनिया का सबसे बड़ा फैशन और लाइफस्टाइल, मीडिया टेलीविजन चैनल और ग्लेनवर्ल्ड रियलटर्स एक साथ इस साझेदारी के माध्यम से लाना चाहते हैं। आपके दरवाजे पर अंतर्राष्ट्रीय मानक की जीवनशैली, विलासिता और आराम लाएं।”

इस अवसर का जश्न मनाने और मेगा पार्टनरशिप की घोषणा करने के लिए ग्लेनवर्ल्ड रियलटर्स के संस्थापक और निदेशक गगन युवराज और कनव दीप भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker