Breaking NewsNationalPolitics

डेराबस्सी बार एसोसिएशन के सदस्य भाजपा में शामिल, महारानी परनीत कौर की जीत का किया दावा

-एस.पी. चोपड़ा,जीरकपुर : लोकसभा चुनाव 2024 की प्रकिया जारी है। वहीं पंजाब में 7वें चरण में 1 जून को मतदान होना है। वहीं नेताओं के दलबदल का सिलासिला जारी है जबकी बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके तहत पार्टी के डेराबस्सी के नेता और प्रदेश सचिव संजीव खन्ना के नेतृत्व में डेराबस्सी बार एसोसिएशन के सदस्य एडवोकेट सुखवंत सिंह चड्डा, एडवोकेट करण मेहरा, एडवोकेट अलीश चड्डा, गोरव सामी, अमरीक सिंह लालड़ू से सोहन ऑटो रिपेयर, सुखमान सिंह सुरजीत चड्डा जौल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं।

जीरकपुर स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में यह घोषणा की गई। इस कदम का आगामी चुनावों पर बड़ा असर पड़ने की उम्मीद है, क्योंकि भाजपा ने पटियाला से महारानी परनीत कौर की जीत का दावा किया है। संजीव खन्ना ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस पार्टी का पारिवारिक गठबंधन भारत गठबंधन व्यक्तिगत एजेंडे से प्रेरित है जबकि आम आदमी पार्टी जो दिल्ली में गठबंधन में चुनाव लड़ रही है यहाँ लोगों को बेवकूफ बना रही है । उन्होंने बताया कि गठबंधन के सदस्य लालू चाहते हैं कि उनका बेटा मुख्यमंत्री बने, जबकि ममता बनर्जी चाहती हैं कि उनका भतीजा इस पद पर रहे। सोनिया गांधी चाहती हैं कि उनका बेटा प्रधानमंत्री बने। इसके विपरीत, भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो बिना किसी व्यक्तिगत मकसद के देश और लोगों की बेहतरी के लिए काम करती है।

संजीव खन्ना ने कहा कि डेराबस्सी बार एसोसिएशन के सदस्यों के भाजपा में शामिल होने के फैसले को पार्टी के नेताओं और समर्थकों में उत्साह और समर्थन के साथ स्वीकार किया है। इस कदम को आगामी चुनावों में भाजपा के लिए एक बड़ी बढ़त के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि डेराबस्सी बार एसोसिएशन का इस क्षेत्र में काफी प्रभाव है। उन्होंने डेराबस्सी बार एसोसिएशन के समर्थन से महारानी परनीत कौर की जीत पर भरोसा जताया है। संजीव खन्ना ने कहा कि तमाम राजनीतिक साजिशों के बावजूद पंजाब में भाजपा विकास और प्रगति पर ध्यान केंद्रित करते हुए गति पकड़ रही है। पार्टी की विचारधारा और नेतृत्व लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है, जिससे इसकी लोकप्रियता में उछाल आया है।

डेराबस्सी बार एसोसिएशन के सदस्यों के जुड़ने से उन्हें चुनावों में मजबूत जीत का भरोसा है। संजीव खन्ना ने डेराबस्सी विधानसभा सहित पटियाला लोकसभा क्षेत्र के लोगों से एक उज्जवल और समृद्ध भविष्य के लिए महारानी परनीत कौर और भाजपा का समर्थन करने की अपील की। इस अवसर पर लोकसभा चुनाव को- कॉर्डिनेटर डेराबस्सी प्रितपाल सिंह, प्रदीप शर्मा मंडल प्रधान, सुधीर कांटीवाल, राजिंदर कौशिक, हंसराज शर्मा, जतिन कुमार, राधे श्याम मोर्चा प्रधान और अशोक सिंगला आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker